MP News: कमलनाथ के करीबी को मिला नोटिस तो गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता ने लगाए BJP पर आरोप
Advertisement

MP News: कमलनाथ के करीबी को मिला नोटिस तो गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता ने लगाए BJP पर आरोप

Chhindwara Lok Sabha News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी और छिंदवाड़ा जिले की जुन्नारदेव सीट से कांग्रेस विधायक सुनील उईके परेशानियां बढ़ गई हैं. दरअसल उन्हें नगर पालिका की ओर से एक नोटिस मिला है. इस नोटिस को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है. 

MP News: कमलनाथ के करीबी को मिला नोटिस तो गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता ने लगाए BJP पर आरोप

Madhya Pradesh NEWS: प्रदेश में राजनीति और मौसम दोनों का पारा चढ़ता जा रहा है. जहां छिंदवाड़ा में जनता गर्मी से परेशान है, वहीं इस जिले की जुन्नारदेव सीट से कांग्रेस विधायक सुनील उईके की परेशानियां भी बढ़ गई हैं. परेशानी का कारण नगर पालिका का वो नोटिस है, जो उईके के मॅाल पर चिपका दिया गया है. इस नोटिस में उईके के मॅाल पर प्राप्त परमिशन से ज्यादा एरिया में बने होने की बात कही गई है. इस नोटिस के चलते प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुनील उइके का परासिया-छिंदवाड़ा मार्ग के वार्ड 7 में शॉपिंग मॉल बना हुआ है. इस मॅाल पर डोंगर परासिया नगर पालिका की सीएमओ ने सुनील उईके और भारती उईके के नाम से नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में परमिशन से ज्यादा ऐरिया में मॅाल बनाने की बात कही गई है. 

जरूरी कार्रवाई की चेतावनी
नोटिस के जरिए मॉल मालिक को जल्द ही मॅाल के कागज पेश करने के लिए कहा गया है. नगर पालिका की तरफ से विधायक को चेतावनी भी दी गई है कि दस्तावेज न मिलने और परमिशन से ज्यादा एरिया में निर्माण मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- चंबल में वोटिंग से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, युवा नेता ने छोड़ा हाथ का साथ

कमलनाथ भड़के
कांग्रेस नेता ने इस मॅाल को 7 साल पहले बना बताया है. साथ ही उनके नेता कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर राजनीतिक विद्वेष का आरोप लगाया और कांग्रेस के विधायकों, नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने की बात भी कही. कमलनाथ आगे कहते हैं, 'आज विधायक सुनील उईके को जिस तरह से नोटिस दिया गया, वह पूरी तरह से राजनीतिक उद्देश्य से दिया गया है. इससे पहले विधायक नीलेश उईके के यहां भी छापेमारी की कार्रवाई की गई थी.'

प्रशासन पर लगाया आरोप
कमलनाथ ने  प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- इस तरह का रवैया निष्पक्ष चुनाव के मार्ग में बाधा है. मैं प्रशासन से भी आग्रह करता हू कि वे संविधान और लोकतंत्र के प्रति प्रतिबद्ध रहें, ना कि किसी पार्टी विशेष के प्रति.

जनता से अपील
कमलनाथ ने छिंदवाड़ा की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि वे इस तरह के पुलिस पैसा और प्रशासन के दुरुपयोग के खिलाफ डटकर खड़े रहें और अपने लोकतांत्रिक अधिकार की रक्षा करने के लिए तैयार रहें.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा, भोपाल

Trending news